Create

हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिटेन क्यों नहीं किया था

हर्षल पटेल एक बार फिर आरसीबी टीम में शामिल
हर्षल पटेल एक बार फिर आरसीबी टीम में शामिल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बताया है कि आरसीबी ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिटेन क्यों नहीं किया था। हर्षल पटेल ने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है। हर्षल पटेल के मुताबिक पैसे की वजह से आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया था।

हर्षल पटेल को एक बार फिर आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है। ऑक्शन के दौरान आरसीबी ने 10 करोड़ 75 लाख की बोली लगाकर हर्षल को वापस हासिल कर लिया। हर्षल पटेल के लिए आरसीबी ने बोली की शुरूआत की और सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई। हर्षल पटेल को खरीदने के लिए आरसीबी और सनराइजर्स के बीच जोरदार जंग देखने को मिली और इसी वजह से उनकी रकम और ज्यादा होती चली गई। हालांकि आरसीबी जैसे मन बनाकर आई थी कि चाहे जितने पैसे लग जाएं उन्हें अपने प्लेयर को वापस लेना ही है।

पैसों की वजह से आरसीबी ने मुझे रिटेन नहीं किया था - हर्षल पटेल

वहीं हर्षल पटेल ने बताया कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन क्यों नहीं किया था और उनसे क्या कहा था। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा,

आरसीबी ने मुझसे कहा कि अगर वो मुझे रिटेन करते हैं तो उन्हें 6 करोड़ मुझे देने होंगे और 9 करोड़ उनके पर्स से घट जाएंगे, क्योंकि मैं चौथा प्लेयर था। इसलिए वो नहीं चाहते थे कि मुझे रिटेन करें और चाहते थे कि मैं ऑक्शन में जाऊं और वहां पर वो मुझे खरीदने की पूरी कोशिश करेंगे। ऑक्शन से पहले हमारी यही बात हुई थी।

आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और यही वजह है कि आरसीबी ने उनके लिए काफी महंगी बोली लगाकर उन्हें वापस टीम में हासिल किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment