Create

हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी ने उन्हें अगले आईपीएल के लिए रिटेन क्यों नहीं किया

हर्षल पटेल को आरसीबी ने आगामी सीजन के लिए रिटेन नहीं किया है
हर्षल पटेल को आरसीबी ने आगामी सीजन के लिए रिटेन नहीं किया है
reaction-emoji
Nitesh

प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए आरसीबी टीम (RCB) द्वारा खुद को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी ने उन्हें क्यों रिटेन नहीं किया। हर्षल पटेल के मुताबिक आरसीबी ने उन्हें पैसों की वजह से रिटेन नहीं किया क्योंकि उनके पास पर्स में ज्यादा पैसे नहीं बचे थे।

हर्षल पटेल ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और उसी वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें पहली बार इंडियन टीम में शामिल किया गया था। आईपीएल 2021 में हर्षल ने पूरे सीजन शानदार गेंदबाजी की और 32 विकेट लेकर एक सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में ड्वेन ब्रावो के रिकॉर्ड की बराबरी की।

हालांकि इस शानदार परफॉर्मेंस के बावजूद हर्षल पटेल को आईपीएल के आगामी सीजन के लिए आरसीबी ने अपनी टीम में रिटेन नहीं किया। वहीं हर्षल पटेल ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकट्रैकर के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा "जब मुझे रिटेन नहीं किया गया तो फिर इसके बाद माइक हेसन ने मुझे कॉल किया और कहा कि पर्स मैनेजमेंट की वजह से मुझे रिटेन नहीं किया गया। निश्चित तौर पर आरसीबी मुझे अपनी टीम में लेना पसंद करेगी और मैं भी उस टीम में जाना चाहूंगा क्योंकि 2021 में आरसीबी की वजह से ही मेरा पूरा करियर और पूरी लाइफ चेंज हो गई। हालांकि ऑक्शन को लेकर मैंने अभी तक कुछ भी नहीं सुना है।"

आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हर्षल पटेल ने अपने चार ओवरों के स्पेल में 25 रन देकर दो विकेट चटकाए थे और उनके इस जबरदस्त प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...