Create
Notifications

इंग्लैंड की टीम में दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए दो दिग्गज खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी 

Photo Credit - England Cricket
Photo Credit - England Cricket
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भारत के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) के लिए दो बदलाव के संकेत दिए हैं। उनके मुताबिक युवा ओपनर हसीब हमीद की टीम में वापसी हो सकती है। इसकी वजह ये है कि टीम के दोनों ही सलामी बल्लेबाज पहले टेस्ट मैच में प्रभावित करने में नाकाम रहे।

नॉटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में रोरी बर्न्स और डॉमिनिक सिब्ली दोनों ही पारियों में फ्लॉप रहे। ऐसे में क्रिस सिल्वरवुड ने दूसरे मुकाबले के लिए बदलाव के संकेत दे दिए हैं। उनके मुताबिक हसीब हमीद को मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा,

हसीब हमीद काफी मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। उन्होंने वो सबकुछ किया है जो उन्हें करना चाहिए। चैंपियनशिप के शुरूआती सीजन में जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया उससे पता चलता है कि उनके अंदर काफी क्लास है। डरहम में उन्होंने जबरदस्त तरीके से शतकीय पारी खेली थी। इससे पता चलता है कि वो इस भारतीय अटैक का सामना कर सकते हैं। हमें एक प्वॉइंट पर आकर फैसला लेना होगा और उन्हें मौका देना होगा। मुझे पूरा भरोसा है कि वो पूरी तरह से तैयार हैं।

क्रिस सिल्वरवुड ने मोईन अली को लेकर भी दिया बयान

सिल्वरवुड ने मोईन अली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी जो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। उन्होंने आगे कहा,

बेन स्टोक्स के बाहर होने से टीम का बैलेंस उतना अच्छा नहीं रह गया है। हमें पता है कि मोईन अली एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। द हंड्रेड में वो काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहे हैं। भले ही ये फॉर्मेट अलग है लेकिन वो दिखा रहे हैं कि वो कितने सक्षम हैं।

इससे पहले पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इंग्लैंड टीम में बदलाव की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि वो वो हसीब हमीद को मौका देंगे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर डेविड मलान और लारेंस की जगह ओली पोप को टीम में शामिल करेंगे।

आपको बता दें कि मोईन अली ने अभी तक द हंड्रेड टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। खासकर बल्ले से उनका योगदान काफी अहम रहा है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now