Create

"रविचंद्रन अश्विन एक बेहतरीन प्लेयर हैं और वो हर एक मुकाबला खेल सकते हैं"

टी20 वर्ल्ड कप टीम में रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है
टी20 वर्ल्ड कप टीम में रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अश्विन के पास इतनी क्षमता है कि वो भारत की तरफ से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सभी मैचों में हिस्सा ले सकें। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ये फैसला कप्तान विराट कोहली (Virart Kohli) के हाथ में है।

एएनआई से बातचीत में ब्रेट ली ने कहा कि वो अश्विन के फैन हैं। उनके मुताबिक इस भारतीय स्पिनर के पास काफी अनुभव है और वो काफी कारगर साबित हो सकते हैं।

मैं रविचंद्रन अश्विन का बहुत बड़ा फैन हूं - ब्रेट ली

उन्होंने कहा "रविचंद्रन अश्विन सबसे पहले एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और वो काफी योगदान दे सकते हैं। वो काफी अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। वो एक बेहतरीन लीडर हैं और हर एक मुकाबले में खेल सकते हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उन्हें खिलाने का फैसला नहीं लिया और ये उनके ऊपर डिपेंड करता है कि वो क्या करना चाहते हैं। अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने या ना करने का फैसला सेलेक्टर्स और कप्तान को लेना है।"

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तो उसमें रविचंद्रन अश्विन का नाम देखकर हर कोई चौंक गया। अश्विन लगभग चार साल से इंडियन टीम के लिमिटेड ओवर्स टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुन लिया गया जबकि युजवेंद्र चहल को बाहर कर दिया गया।

इससे पहले भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भी कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को रविचंद्रन अश्विन के स्किल का पूरा फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर भारतीय टीम के वर्ल्ड कप कैंपेन में रविचंद्रन अश्विन एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...