Create

मैदान में प्रैक्टिस कर रहे थे आंद्रे रसेल, अचानक उतरा हेलिकॉप्टर 

Nitesh
बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Photo Credit - Twitter)
बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Photo Credit - Twitter)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। मिनिस्टर्स ग्रुप ढाका के खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) और तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) मैदान में प्रैक्टिस कर रहे थे और तभी एक हेलिकॉप्टर अचानक मैदान में उतरा। हेलिकॉप्टर के अचानक लैंड करने की वजह से खिलाड़ियों के बीच थोड़ी भगदड़ मच गई और वे धूल से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना रविवार दोपहर की है। चटोग्राम के एमए अजीज स्टेडियम में दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर मिनिस्टर्स ग्रुप ढाका के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे, जिसमें आंद्रे रसेल, तमीम इकबाल, मशरफे बिन मोर्तजा और मोहम्मद शहजाद जैसे खिलाड़ी शामिल थे। अचानक मैदान में हेलिकॉप्टर ने लैंड किया और इसी वजह से खिलाड़ी इधर-उधर भागने लगे।

मरीज के लिए किया गया था हेलिकॉप्टर का प्रयोग

बाद में जानकारी सामने आई कि हेलीकॉप्टर का प्रयोग एम्बुलेंस के तौर पर किया गया था जो एक मरीज को लेने आई थी। हेलिकॉप्टर को लैंड करने की परमिशन पहले ही डिस्ट्रिक कमिशनर से ले ली गई थी। वहीं स्पोर्ट्स एसोसिएशन को भी इस बारे में पहले से ही इंफॉर्म कर दिया गया था। हालांकि ढाका टीम और बीपीएल के ऑर्गेनाइजर्स को इस बारे में पता नहीं था और इसी वजह से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

चटोग्राम के डीएसए जनरल सेक्रेट्री शहाबुद्दीन शमीम ने कहा कि हेलिकॉप्टर को स्टेडियम के पूर्वी कोने में लैंड किया जाना था लेकिन इसने पश्चिमी कोने में लैंड किया और वहां पर खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे और इसी वजह से वो थोड़ा डर गए।

आपको बता दें कि मिनिस्टर्स ग्रुप ढाका ने कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया। उन्होंने 50 रनों से कोमिला विक्टोरियंस को मात दी और अपना नेट रन रेट भी सही कर लिया। महमदुल्लाह ने 70 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment