Create

एशिया कप के लिए क्वालीफाई करने के बाद हांगकांग के खिलाड़ियों ने जमकर किया डांस, वीडियो वायरल 

भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप A में है हांगकांग
भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप A में है हांगकांग
reaction-emoji
Ankit

हाल ही में हांगकांग क्रिकेट टीम (Hong Kong Cricket Team) ने एशिया कप (Asia Cup) के मुख्य दौर में जगह बनाई है। उन्होंने एशिया कप क्वालीफायर्स के अपने आखिरी मैच में यूएई को हराकर ग्रुप स्टेज में अपना स्थान सुनिश्चित किया था। एशिया कप के लिए क्वालीफाई करने के बाद हांगकांग के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

हांगकांग के खिलाड़ी बॉलीवुड के मशहूर गाने 'काला चश्मा' में जमकर नाच रहे हैं। इस दौरान ये खिलाड़ी आपस में खूब मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। हांगकांग से पहले भारतीय टीम ने भी कुछ इसी तरह का जश्न हाल ही में मनाया। था। दरअसल, हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी भी कुछ इस तरह ही जश्न मनाते हुए दिखे थे। उस दौरे में टीम के उपकप्तान की भूमिका निभा रहे शिखर ने वह वीडियो पोस्ट किया था।

Why should girls have all the fun.https://t.co/IBnqbfhCz9

क्वालीफायर्स में हांगकांग ने जीते अपने सभी मैच

एशिया कप क्वालीफायर्स में हांगकांग क्रिकेट टीम ने अपने तीनों मैच जीते। उन्होंने अपने पहले मैच में सिंगापुर को आठ रनों से हरा दिया। वहीं दूसरे और तीसरे मुकाबले में हांगकांग ने कुवैत और यूएई को आठ-आठ विकेट से हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया। क्वालीफायर्स में अन्य टीमों की बात करें तो कुवैत अपने तीन में से दो मैच जीतकर दूसरे स्थान पर रही। यूएई सिर्फ एक मैच ही जीत सकी जबकि सिंगापुर ने अपने तीनों मुकाबले हारे।

निजाकत खान की कप्तानी में हांगकांग एशिया कप के अपने पहले मैच में 31 अगस्त को भारत के खिलाफ भिड़ेगी जबकि 02 सितंबर को पाकिस्तान का सामना करेगी। ग्रुप-A में भारत और पाकिस्तान के साथ मौजूद हांगकांग की डगर बेहद कठिन रहने वाली है।

एशिया कप के लिए हांगकांग की टीम: यासिम मुर्तजा, निजाकत खान (कप्तान), बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), जीशान अली, हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजनफर, आयुष शुक्ला, वाजिद शाह, आफताब हुसैन, धनंजय राव, मोहम्मद वहीद, अहान त्रिवेदी और अतीक इकबाल।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...