Create

भारतीय खिलाड़ियो ने रोमांचक जीत के बाद पंजाबी गाने पर दिल खोल कर किया डांस, देखें जबरदस्त वीडियो

भारतीय खिलाड़ी डांस करते हुए (Screenshot - Shikhar Dhawan's insta)
भारतीय खिलाड़ी डांस करते हुए (Screenshot - Shikhar Dhawan's insta)
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने जिम्बाब्वे को तीसरे और आखिरी मुकाबले (IND vs ZIM) में 13 रनों से हरा दिया है। इसके साथ ही केएल राहुल (Kl Rahul) की कप्तानी में मेहमान टीम ने वनडे सीरीज को क्लीन स्वीप किया है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने इस सीरीज की जीत का जश्न जमकर नाचते हुए मनाया है। इस वनडे सीरीज में टीम के उप कप्तान की भूमिका निभा रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह साथी खिलाड़ियों के साथ नाच रहे हैं।

धवन एंड कम्पनी बॉलीवुड के मशहूर गाने 'काला चश्मा' में जमकर नाच रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा है, 'इस तरह हम जीत का जश्न मनाते हैं।' वीडियो में धवन के अलावा शुभमन गिल, आवेश खान और इशान किशन समेत कई भारतीय खिलाड़ियों को बेफ्रिकी से नाचते हुए देखा जा सकता है।

तीसरे वनडे में भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवरों के बाद आठ विकेट खोकर 289 रन बनाए। भारत की ओर से शुभमन गिल ने बड़ा शतक (130) लगाया जबकि इशान किशन ने अर्धशतकीय पारी (50) खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम से सिकंदर रजा ने शतक लगाकर संघर्ष किया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

रजा ने 95 गेंदों में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 115 रन बनाए। उनके अलावा सीन विलियम्स ने भी 45 रनों का योगदान दिया। दूसरी तरफ भारत के लिए आवेश खान ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए। वहीं कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और दीपक चाहर के खाते में दो-दो विकेट आए।

शुभमन गिल ने लगाया अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक

मैच में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने बेहतरीन पारी खेलते हुए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया। उन्होंने 97 गेंदों में 15 चौके और एक छक्के की मदद से 130 रनों की पारी खेली। यह जिम्बाब्वे में किसी भारतीय द्वारा खेली गई सर्वोच्च व्यक्तिगत वनडे पारी हो गई है। इससे पहले 1998 में यह रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर (127*) के नाम था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...