Create

उम्मीद है कि इस साल मुझे आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा, अफगानिस्तान के खिलाड़ी का बयान

Nitesh
New Zealand v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
New Zealand v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

अफगानिस्तान (Afghanistan cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादराण (Najibullah Zadran) ने इस बार के आईपीएल (IPL) ऑक्शन में चुने जाने की उम्मीद जताई है। नजीबुल्लाह ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि इस साल के ऑक्शन में उन्हें सेलेक्ट कर लिया जाएगा और जो भी टीम उन्हें शामिल करेगी उसके लिए वो अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे।

आईपीएल में अभी तक प्रमुख रूप से तीन खिलाड़ी लगातार खेलते आए हैं। राशिद खान, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान आईपीएल में कई सीजन से खेल रहे हैं और अपनी-अपनी टीमों के लिए जबरदस्त प्रदर्शन भी किया है। वहीं नजीबुल्लाह जादराण ने भी इस मेगा टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई है।

मुझे आईपीएल में चुने जाने की उम्मीद है - नजीबुल्लाह जादराण

क्रिकट्रैकर से खास बातचीत में नजीबुल्लाह जादराण ने आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा "मैंने आईपीएल के अलावा दुनिया भर की कई टी20 लीग्स में खेला है। इस साल मुझे आईपीएल में खेलने की उम्मीद है। मुझे पूरा भरोसा है कि जो भी टीम मुझे चुनेगी उसके लिए मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा। अगर मैं अन्य लीगों की बात करूं जैसे कैरेबियन प्रीमियर लीग तो वहां पर पिचें बल्लेबाजी के लिए इतनी ज्यादा मुफीद नहीं होती हैं। हालांकि वहां पर कंपटीशन काफी तगड़ा होता है और इस तरह की परिस्थितियों में मुझे खेलना काफी अच्छा लगता है।"

वहीं नजीबुल्लाह जादराण ने अफगानिस्तान टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि टीम के पास एक से बढ़कर एक कई प्लेयर हैं। उन्होंने कहा "अफगानिस्तान के पास काफी नैचुरल टैलेंट है। शुरूआत में हमारे पास ज्यादा सुविधाएं नहीं थीं लेकिन हमारे पास नैचुरल टैलेंट काफी ज्यादा होता था। अफगानी खिलाड़ियों के पास काफी ज्यादा क्षमता होती है और हम उसका पूरा फायदा उठा रहे हैं। जिस तरह से हमने हालिया सालों में खेला है उससे हमारी स्किल और ज्यादा बढ़ी है और प्लेयर्स के परफॉर्मेंस में लगातार सुधार हो रहा है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment