Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में होने वाली टी20 सीरीज के टिकट कहाँ से बुक करें?

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 05 Mar 2021
न्यूज़

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच अहमदाबाद में होने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए शुक्रवार को टिकटों की बिक्री शुरू हो गई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 12 मार्च से टी20 सीरीज की शुरुआत होनी है। अहमदाबाद में टेस्ट मैचों के कारण दोनों टीमें परिस्थितियों को जान चुकी होगी। दर्शकों के लिए भी टी20 सीरीज बेहतरीन मनोरंजन का साधन होगी।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच 12 मार्च को खेला जाएगा। अगले चार मैचों की तारीखें क्रमशः 14 मार्च, 16, 18 और 20 मार्च हैं। भारतीय समयानुसार मुकाबले शाम 7 बजे से शुरू होंगे। इस साल भारत में ही होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए यह सीरीज दोनों ही टीमों के लिए अहम रहने वाली है। इस आर्टिकल में टिकटों से सम्बन्धित जानकारी दी गई है।

भारत और इंग्लैंड टी20 सीरीज की टिकटें कहाँ से बुक करें?

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 5 मार्च से पहले इंस्टाग्राम पर आगामी भारत और इंग्लैंड श्रृंखला के बारे में एक अपडेट पोस्ट किया था। GCA ने उसमें बताया था किया कि टी20 श्रृंखला के लिए टिकट बुकिंग अब खुली है। फैंस Bookmyshow.com के साथ-साथ gujaratcricketassociation.com पर भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों के लिए टिकट खरीद सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड टी20 सीरीज के मैचों की टिकट कितने रूपये की है?

भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज़ की टिकट बुकिंग 5 मार्च से शुरू हुई। सभी पाँच मैचों के लिए पास उपलब्ध कराए गए हैं जिनकी कीमत 500 से लेकर 10,000 प्रति टिकट तक है। कोरोना वायरस के कारण गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई 50 फीसदी दर्शकों को ही आने की अनुमति देंगे। बड़े खिलाड़ियों और कम समय में मैच खत्म होने के लाभ को देखते हुए सभी टिकटें बिकने का अनुमान है। लम्बे समय बाद अहमदाबाद के दर्शक टी20 मुकाबला अपने शहर में देख पाएँगे।

Published 05 Mar 2021, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now