Create

"जेसन रॉय की इंजरी इंग्लैंड के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि वो जोस बटलर के ऊपर से दबाव हटा देते थे"

जेसन रॉय इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए
जेसन रॉय इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने जेसन रॉय (Jason Roy) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेसन रॉय की इंजरी नॉकआउट मुकाबलों से पहले इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। हाार्मिसन के मुताबिक जेसन रॉय जब एक छोर पर होते थे तो वो जोस बटलर के ऊपर से पूरा दबाव हटा देते थे। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता नहीं है कि इंग्लैंड का ये दिग्गज बल्लेबाज सही समय पर रिकवर हो पाएगा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान जेसन रॉय चोटिल हो गए। उनकी ये इंजरी काफी गहरी लग रही है और वो सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड की पारी के पांचवें ओवर की पहली गेंद पर जोस बटलर ने तेजी से एक रन चुराना चाहा। जेसन रॉय नॉन स्ट्राइकर एंड से रन लेने के लिए दौड़े लेकिन बीच रास्ते में ही इंजरी का शिकार हो गए। हालांकि किसी तरह एक पैर के सहारे उन्होंने वो रन तो जरूर पूरा किया लेकिन इसके बाद वो दर्द से छटपटाते हुए मैदान में गिर पड़े। उनका दर्द इतना ज्यादा था कि उनकी आंखों से आंसू तक निकलने लगे। इसके तुरंत बाद फिजियो मैदान में आए और उनका प्राथमिक उपचार किया। हालांकि जेसन रॉय आगे नहीं खेल सके और रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए।

जेसन रॉय को रिप्लेस करना आसान नहीं होगा - स्टीव हार्मिसन

जेसन रॉय की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए स्टीव हार्मिसन ने कहा,

जेसन रॉय की इंजरी इंग्लैंड और खुद जेसन के लिए एक बड़ा झटका है। आप इसकी झलक उनकी पारी में भी देख सकते थे जब उन्होंने 15गेंद में 20रन बनाए। पावरप्ले के पहले हाफ में वो जोस बटलर के ऊपर से पूरा प्रेशर हटा देते थे। इंग्लैंड के लिए उन्हें रिप्लेस करना आसान नहीं होगा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...