Create
Notifications
Advertisement

आरसीबी के नए बल्लेबाज का बयान, मैं हमेशा केविन पीटरसन की तरह खेलना चाहता था

फिन एलेन
फिन एलेन
SENIOR ANALYST
Modified 27 Mar 2021
न्यूज़

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज फिन एलेन (Finn Allen) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फिन एलेन को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में चुना गया है। फिन एलेन का कहना है कि वो केविन पीटरसन की तरह खेलना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

फिन एलेन को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में शामिल किया है। उन्हें जोश फिलिप की जगह आरसीबी टीम में जगह मिली है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ खास बातचीत में उन्होंने बताया कि किस तरह केविन पीटरसन की बैटिंग से वो काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा,

मेरे लिए केविन पीटरसन एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें मैं देखना काफी पसंद करता था। मुझे लगता है कि कई सारे लोग इस बात से सहमत होंगे। विरोधी टीम को जिस तरह से वो डॉमिनेट करते थे वो वाकई जबरदस्त था। इस बात से मैं काफी एक्साइटेड हूं और मैंने हमेशा सोचा कि मैं उनकी तरह बनना चाहता हूं।

इस युवा बल्लेबाज ने आगे कहा,

मैं उनकी तरह दिखना या खेलना नहीं चाहता हूं लेकिन मैं उस इंटेट के साथ खेलना चाहता हूं। जिस तरह से वो मैदान में जाकर कॉन्फिडेंस से खेलते हैं और विरोधी टीम को नुकसान पहुंचाते हैं वो लाजवाब होता है।

फिन एलेन ने न्यूजीलैंड के घरेलू टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि फिन एलेन ने न्यूजीलैंड के सुपर स्मैश टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इसी वजह से उन्हें आरसीबी की टीम में खेलने का मौका मिला है। उन्होंने 11 मैचों में 56.89 की औसत और 193.94 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 512 रन बनाए थे और इस दौरान छह अर्धशतक भी जड़े थे। सुपर स्मैश सीजन में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 27 Mar 2021, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now