Create

मुझे पूरा भरोसा है कि राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत को डांट जरूर लगाई होगी, पूर्व दिग्गज का बयान

ऋषभ पंत की उनके शॉट सेलेक्शन के लिए काफी आलोचना हो रही है
ऋषभ पंत की उनके शॉट सेलेक्शन के लिए काफी आलोचना हो रही है

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शॉट सेलेक्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है और एक बार फिर पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनकी आलोचना की है। सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि द्रविड़ ने पंत को उनके खराब शॉट सेलेक्शन के लिए जरूर डांट लगाई होगी।

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत एक बहुत ही खराब शॉट खेलकर आउट हुए। पंत तीसरी गेंद पर खाता खोले बिना ही आउट हो गए। उन्होंने कगिसो रबाडा की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन विकेट के पीछे लपके गए।

पंत को जरूर डांट पड़ी होगी - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर शो के दौरान एक फैन ने सवाल किया कि पुजारा और रहाणे की उनकी खराब फॉर्म के लिए काफी आलोचना की जा रही है लेकिन पंत ने भी ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद से ही कुछ नहीं किया है। इस सवाल के जवाब में गावस्कर ने कहा,

ये एक सही सवाल है। अगर पंत 30 या 40 रन पर खेल रहे होते तो फिर वो इस तरह का शॉट खेल सकते थे। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने इस तरह की गलतियां नहीं की थीं। उन्होंने अपने आपको अच्छी तरह से अप्लाई किया था और शुरूआत में क्रीज पर आने के बाद वो काफी संभलकर खेलते थे। उसके बाद वो बड़े शॉट लगाते थे। इंग्लैंड की टीम जब भारत आई थी तब वो पिच से आगे निकलकर जेम्स एंडरसन को हिट करने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें लगता है कि खेलने का तरीका यही है जो सही नहीं है। मुझे पूरा भरोसा है कि राहुल द्रविड़ ने उनको ड्रेसिंग रूम में डांट जरूर लगाई होगी।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ ने कहा है कि टीम मैनेजमेंट पंत से उनके शॉट सेलेक्शन के बारे में बात जरूर करेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment