मैं RCB फैंस से सबसे ज्यादा डरता हूं...LSG के पूर्व खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आरसीबी फैंस को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी फैंस को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के पूर्व तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने आरसीबी (RCB) टीम को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जब उनसे पूछा गया कि वो किस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं तो इस सवाल के जवाब में मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए आवेश खान ने कहा कि उन्हें आरसीबी फैंस से सबसे ज्यादा डर लगता है।

दरअसल आवेश खान पिछले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा थे। चिन्नास्वामी के मैदान में आरसीबी के खिलाफ उन्होंने एक रोमांचक मुकाबले में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी। लखनऊ के मैच जीतने के बाद आवेश खान ने अपना हेलमेट नीचे उतार कर फेंक दिया था। उन्होंने काफी आक्रामक सेलिब्रेशन किया था। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने भी लखनऊ को उनके ही होम ग्राउंड में हराकर उस हार का बदला ले दिया था। इसी मैच के दौरान विराट कोहली, नवीन उल हक और गौतम गंभीर के बीच विवाद हुआ था।

आवेश खान ने आरसीबी फैंस को लेकर दिया मजेदार जवाब

अब आवेश खान राजस्थान रॉयल्स टीम में चले गए हैं। आईपीएल ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें ट्रेड के जरिए लखनऊ सुपर जायंट्स से हासिल किया। आवेश खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे पूछा गया कि नो बॉल, वाइड बॉल या आरसीबी फैंस में से वो किससे सबसे ज्यादा डरते हैं। इस पर आवेश खान ने जवाब दिया कि वो आरसीबी फैंस से सबसे ज्यादा डरते हैं। आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो।

आपको बता दें कि इससे पहले नवीन उल हक ने खुलासा किया था कि चिन्नास्वामी के मैदान में जब आवेश खान ने लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत दिलाने के बाद अपना हेलमेट निकालकर फेंका था तो वो चीज विराट कोहली को पसंद नहीं आई थी। यही वजह थी कि उन्होंने मुझे एकाना स्टेडियम में स्लेज किया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता