Hindi Cricekt News - रोहित शर्मा ने ब्रेट ली से कहा कि मैं आपकी तरह भाग्यशाली नहीं हूं

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को अपने घर में खेलने के लिए जगह नहीं होने का मलाल है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी ब्रेट ली से बातचीत करते हुए शर्मा ने कहा कि मैं आपकी तरह भाग्यशाली नहीं हूँ जो घर के आंगन या पीछे खेल सकूं। उन्होंने कहा कि मुंबई में मेरे घर में खेलने के लिए उतनी जगह नहीं है।

रोहित ने स्टार स्पोर्ट्स के शॉ में ब्रेट ली से कहा कि मैं सोचता हूँ कि मेरे पास भी उतनी जगह होती। मैं मुंबई में हूँ और यहाँ खेलने के लिए उतनी जगह नहीं है। आप भाग्यशाली हो क्योंकि आपके पास घर के पीछे या आंगन में खेलने के लिए जगह है। हमारे यहाँ जो जगह है वह थोड़ी दूर है और हमें अपार्टमेंट में ही रहना होता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी दौड़ और बाकी चीजें बालकनी में ही करता हूँ।

यह भी पढ़ें: वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले सभी बल्लेबाजों की पूरी लिस्ट

कोरोना वायरस जैसी महामारी के चलते भारत में लॉक डाउन है और रोहित शर्मा भी इसका बखूबी पालन कर रहे हैं। चीजें ठीक होने के बाद उनकी इच्छा मैदान में जाकर फिर से अपने बल्ले से शॉट लगाने की है। हालांकि इसमें अभी कितना वक्त लगेगा, यह कहना कठिन है।

लॉक डाउन के चलते देश-विदेश के खिलाड़ियों को आजकल इन्स्टाग्राम पर लाइव बातचीत करते हुए देखा जाता है। कई दिग्गज अपने खेल और व्यक्तिगत जीवन के बारे में चर्चा करते दिखे हैं। इसमें विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, रोहित शर्मा, ब्रेट ली, युवराज सिंह का नाम प्रमुखता से लिया जा सकता है। आईपीएल जैसा बड़ा टूर्नामेंट इस समय स्थगित किया गया है और यह शुरू होगा या नहीं इस बारे में जानकारी आगामी कुछ महीनों में ही मिल पाएगी। विश्व क्रिकेट पहली बार इस तरह से थमा है और कई क्रिकेट बोर्ड आर्थिक समस्या का सामना भी कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now