Create
Notifications

भारत के खिलाफ WTC Final में केन विलियमसन के खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन
केन विलियमसन
Nitesh
ANALYST

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज टॉम लैथम (Tom Latham) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि केन विलियमसन भारत के खिलाफ इस अहम मुकाबले में खेलेंगे।

केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए। एल्बो इंजरी की वजह से उन्हें इस मैच से बाहर होना पड़ा। एजबेस्टन में दूसरा टेस्ट मैच 10 जून से खेला जाएगा और इस मुकाबले में टॉम लैथम कीवी टीम की कप्तानी करेंगे।

दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले बातचीत के दौरान टॉम लैथम ने केन विलियमसन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि विलियमसन को रेस्ट देने का फैसला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

एहतियात के तौर पर केन विलियमसन को रेस्ट दिया गया - टॉम लैथम

उन्होंने इस बारे में कहा "मुझे उम्मीद है कि वो वापसी करेंगे। हमने एहतियात के तौर पर उन्हें रेस्ट देने का फैसला किया है। हम ये जरूर चाहते थे कि वो इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलें लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होना है और इसी वजह से उन्हें रेस्ट देने का फैसला किया गया।"

टॉम लैथम ने आगे कहा "केन विलियमसन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पूरी तरह से फिट रहना चाहते थे। यही वजह है कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से रेस्ट दिया गया ताकि वो फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार रहें।"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया। इंग्लिश टीम किसी तरह से मैच ड्रॉ कराने में कामयाब रही।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now