Create

मेरी निगाहें जो रूट के विकेट पर हैं, मोहम्मद सिराज का चौंकाने वाला बयान

Nitesh
जो रूट का विकेट लेने के बाद मोहम्मद सिराज
जो रूट का विकेट लेने के बाद मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इंग्लैंड दौरे से पहले एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस सीरीज में उनकी निगाहें इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के विकेट पर होंगी। सिराज के मुताबिक वो जो रूट के विकेट को टार्गेट करेंगे।

2020-21 के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मोहम्मद सिराज ने 13 विकेट चटकाए थे और भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को आउट किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जो रूट ने कहा कि वो इंग्लैंड के बल्लेबाजों की चुनौती का सामने करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उन्होंने कहा "जो रूट इंग्लैंड के बेस्ट बल्लेबाज हैं। मैं उनका विकेट टार्गेट कर रहा हूं और अन्य विकेट भी हैं जिन्हें मैं लेना चाहता हूं। मैंने होम सीरीज के दौरान जो रूट को आउट किया था और वो मेरे प्लान ऑफ एक्शन में हैं। मेरा उद्देश्य अपनी टीम के लिए जितना ज्यादा हो सके उतने विकेट लेना है।"

मोहम्मद सिराज के मुताबिक इंग्लैंड को भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में हरा सकती है

मोहम्मद सिराज ने उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड को भारतीय टीम हराने में सक्षम रहेगी। उन्होंने आगे कहा "ऑस्ट्रेलिया सीरीज से मैंने काफी कुछ सीखा है। अज्जू भैय्या (अजिंक्य रहाणे) की कप्तानी में खेलना काफी शानदार रहा। उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया। अभी भी जब मैं उस दिन को याद करता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ट्रॉफी पकड़कर टीम के साथ सेलिब्रेशन करना एक अलग तरह की फीलिंग होती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि विराट भैय्या की कप्तानी में भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने में सक्षम रहेगी। इंग्लैंड में विराट भैय्या के साथ विनिंग ट्रॉफी उठाने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। हमारी टीम काफी मजबूत है और हम इस बड़े सीरीज के लिए तैयार हैं।"

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अगस्त से खेला जाएगा और दोनों ही टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment