‘मैं अगले हफ्ते से बेरोजगार..’, कोचिंग कार्यकाल खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

South Africa v India: Final - ICC Men
राहुल द्रविड़ का कार्यकाल हुआ समाप्त

Rahul Dravid Viral Video: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में इतिहास रचते हुए दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। भारत ने फाइनल मुकाबले में अफ्रीकी टीम को 7 रन से करारी शिकस्त दी। बतौर कोच राहुल द्रविड़ के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल आखिरी मुकाबला था। भारत की वर्ल्ड कप जीत के बाद राहुल द्रविड़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह खुद के लिए काम मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

राहुल द्रविड़ ने खुद के लिए मांगा काम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राहुल द्रविड़ पत्रकारों से बात चीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राहुल ने एक पत्रकार को मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘अगले हफ्ते से मेरे लिए ज़िंदगी वैसे ही होगी। मैं अगले हफ्ते बेरोजगार हो जाऊंगा। कोई काम हो तो बताइए।’ राहुल द्रविड़ का यह मजेदार अंदाज पत्रकारों को काफी पसंद आया सभी पत्रकार राहुल द्रविड़ की प्रतिक्रिया पर हंसते हुए नजर आए।

राहुल द्रविड़ ने नवंबर 2021 में भारतीय टीम में बतौर हेड कोच अपना कार्यकाल शुरू किया था। उनके कार्यकाल में भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंची थी। राहुल के कार्यकाल में ही भारत ने टी20 वर्ल्ड कप भी जीता। राहुल को उनके कार्यकाल बढ़ाने के लिए पूछा गया था। जिसके लिए द्रविड़ ने मना कर दिया था। द्रविड़ के बाद भारतीय टीम को जल्द ही नया कोच मिलने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय टीम के अगले हेड कोच बनने की रेस में सबसे पहला नाम गौतम गंभीर का सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह लगभग तय है कि गौतम गंभीर भारतीय टीम के अगले कोच बनेंगे। गंभीर ने इसके लिए इंटरव्यू भी दे दिया है। हालांकि अभी बीसीसीआई के ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में समचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया है कि जल्द ही भारतीय टीम के अगले हेड कोच के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बोर्ड कब नए कोच की घोषणा करता है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now