मैं युजवेंद्र चहल से काफी निराश हूं, भुवनेश्वर कुमार ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

Nitesh
Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वो चहल से निराश हैं। चहल टीवी पर बातचीत के दौरान भुवनेश्रर कुमार ने ये प्रतिक्रिया दी।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वो चहल से इसलिए निराश हैं क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी भी अपने शो में उन्हें नहीं बुलाया। चहल टीवी पर बातचीत के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने कहा, "मैं चहल से काफी निराश हूं क्योंकि इस शो पर मैं पहली बार आया हूं। मैं ड्रेसिंग रूम में कई बार चहल से रिक्वेस्ट कर चुका था कि मुझे इस शो में बुलाया जाए लेकिन उन्होंने मुझे कभी नहीं बुलाया।"

भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने पहले टी20 में बेहतरीन गेंदबाजी की

भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल दोनों खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में शानदार प्रदर्शन किया। चहल ने 1 विकेट चटकाया तो भुवनेश्वर कुमार ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

इससे पहले युजवेंद्र चहल ने अपनी शानदार गेंदबाजी के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। युजवेंद्र चहल के मुताबिक टीम के अंदर कंपटीशन इतना तगड़ा है कि इससे भारतीय टीम काफी ज्यादा बेहतर होगी।

उन्होंने मैच के बाद कहा "टीम में निश्चित तौर पर एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है। अगर आपके पास 30 खिलाड़ियों का पूल है तो निश्चित तौर पर आपके पास क्वालिटी है। सभी स्पिनर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। एक स्पिनर के तौर पर आपको पता होना चाहिए कि कम से कम दो खिलाड़ियों ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया है और आईपीएल में भी बेहतरीन खेल दिखाया है। ये प्लेयर निश्चित तौर पर आपकी जगह ले सकते हैं।"

आपको बता दें कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 38 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका की टीम 19वें ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now