Create
Notifications

IPL 2020: एम एस धोनी 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होंगे - सीएसके सीईओ

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 27 Oct 2020
न्यूज़

एम एस धोनी (MS Dhoni) के अगले आईपीएल (IPL) सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ के मुताबिक एम एस धोनी अगले सीजन भी टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि एम एस धोनी अगले साल भी टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे।

इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। 12 में से उन्हें सिर्फ 4 ही मुकाबलों में जीत मिली है और प्वॉइंट्स टेबल में वो सबसे आखिरी पायदान पर हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई है और टूर्नामेंट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सीएसके की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल नहीं किए जाने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

एम एस धोनी सीएसके के कप्तान बने रहेंगे - काशी विश्वनाथ

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीएसके अपने बेसिक पर ही बनी रहेगी और लीडरशिप में कोई बदलाव नहीं करेगी।

उन्होंने कहा " जी बिल्कुल, मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि एम एस धोनी 2021 में टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने हमारे लिए आईपीएल में 3 टाइटल जीते हैं। ये पहला सीजन है जब हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। ये कारनामा अभी तक कोई और टीम नहीं कर पाई है। एक खराब साल का मतलब ये नहीं है कि हम हर चीज में बदलाव कर देंगे।"

विश्वनाथन के मुताबिक टीम इस बार अपनी क्षमता के हिसाब से नहीं खेल पाई और सुरेश रैना और हरभजन सिंह के अपना नाम वापस लेने से काफी फर्क पड़ा।

उन्होंने कहा "हमने अपनी क्षमता के हिसाब से इस सीजन नहीं खेला। जो मैच हमें जीतने चाहिए थे वो हम हार गए। उससे काफी बड़ा असर पड़ा। सुरेश रैना और हरभजन सिंह के नाम वापस लेने की वजह से टीम का बैलेंस बिगड़ गया।"

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किए जाने को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 27 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now