भारतीय टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किए जाने को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे के लिए सोमवार को जब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान हुआ तब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम किसी भी टीम में नहीं था। बीसीसीआई की तरफ से एक बयान आया जिसमें कहा गया कि रोहित शर्मा अभी चोटिल हैं और उनके चोट के ऊपर लगातार निगरानी रखी जाएगी।

हालांकि रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के नेट सेशन के दौरान प्रैक्टिस करते देखे गए।मुंबई इंडियंस ने दो ट्वीट किए जिसमें रोहित शर्मा बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे।

चोटिल होने के बावजूद रोहित शर्मा प्रैक्टिस कैसे कर रहे हैं - सुनील गावस्कर

पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर इस चीज से काफी नाराज हैं। उनके मुताबिक अगर रोहित शर्मा इतने ज्यादा चोटिल हैं कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए किसी भी टीम में जगह नहीं मिली तो फिर वो मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में प्रैक्टिस कैसे कर रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के टीम में ना चुने जाने को लेकर हैरानी जताई। गावस्कर ने कहा कि हम टेस्ट सीरीज की बात कर रहे हैं जो अभी करीब डेढ़ महीने दूर है। अगर रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में प्रैक्टिस कर रहे हैं तो फिर मुझे नहीं पता कि किस तरह की इंजरी उन्हे है। मेरे हिसाब से बोर्ड को उनके बारे में खुलकर फैंस को बताना चाहिए कि किस तरह की इंजरी उन्हे है।

सुनील गावस्कर ने मयंक अग्रवाल का उदाहरण दिया जो चोट की वजह से पिछले दो आईपीएल मुकाबलों में नहीं खेल रहे हैं लेकिन भारतीय टीम में उन्हें जगह मिली है।

गावस्कर ने कहा " इंडियन क्रिकेट फैंस इस बारे में जानने के हकदार हैं। फ्रेंचाइज का तो पता है कि वो अपने खिलाड़ियों की चोट के बारे में बताकर दूसरी टीम को साइकोलॉजिकल लाभ नहीं देना चाहेंगे। लेकिन हम यहां इंडियन टीम के बारे में बात कर रहे हैं। यहां पर मयंक अग्रवाल का ही उदाहरण ले लीजिए। भारतीय क्रिकेट फैंस को ये पता लगना चाहिए कि उनके दो अहम खिलाड़ियों को क्या हुआ है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now