Create

"मैंने मोहम्मद हफीज से बल्ला मांगा तो उन्होंने कहा कि मेरे पास नहीं है"

फखर जमान
फखर जमान

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने सीनियर प्लेयर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब उन्होंने साउथ अफ्रीका में दो शतक लगाने के बाद हफीज से ज्यादा बैट मांगे तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि अब मेरे पास नहीं है।

फखर जमान ने खुलासा किया था कि मोहम्मद हफीज ने उन्हें एक बल्ला गिफ्ट किया था और इसी बल्ले से उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो शतक लगाए थे। इसके बाद उन्होंने और बल्ले हफीज से मांगे लेकिन उन्होंने ये कहते हुए इंकार कर दिया कि उनके पास अब और बैट नहीं बचे हैं।

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू के दौरान फखर जमान ने कहा कि वो हफीज के और भी बल्ले चाहते थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फखर जमान ने कहा,

हां मोहम्मद हफीज ने मुझे अपना बैट दिया था लेकिन जब मैंने उनसे और बल्ले मांगे थे तो उन्होंने मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उनके पास अब नहीं है। वो काफी सीनियर क्रिकेटर हैं और युवा प्लेयर्स की काफी मदद करते हैं।

फखर जमान ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि फखर जमान ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने दो वनडे मुकाबलों में जबरदस्त शतक लगाया था। एक मुकाबले में उन्होंने 193 रनों की ताबड़तोड़ मैराथन पारी खेली थी। वहीं एक और मुकाबले में उन्होंने 101 रन बनाए थे। बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि वो मोहम्मद हफीज का बल्ला यूज कर रहे थे और उसी से ये दोनों शानदार शतक लगाए थे।

वहीं मोहम्मद हफीज ने कहा था कि फखर जमान के शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, क्योंकि हजारों लोग उनसे बल्ला मांगने लगे। हफीज ने कहा कि उस वक्त ऐसा लगा कि उन्हें क्रिकेट बैट की फैक्ट्री खोलनी पड़ेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment