"टीम के लिए टॉप 6 में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं"- मैच जिताऊ पारी के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज का बड़ा बयान

West Indies v England - T20 International Series First T20I
West Indies v England - T20 International Series First T20I

वेस्टइंडीज ने बीती रात नीदरलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे जीतते हुए सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली थी। सीरीज के दूसरे मैच में कैरेबियन टीम मुश्किल में दिख रही थी, लेकिन ब्रैंडन किंग (Brandon King) ने नाबाद 91 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। किंग को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

अब उन्होंने कहा है कि वह टीम के लिए टॉप 6 में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। किंग ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मेरी ताकत यही है कि मैं टीम की जरूरत के हिसाब से परिस्थितियों से तालमेल बैठा सकता हूं। मैं टॉप 6 में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं। मैं मध्यक्रम का बल्लेबाज हूं तो मेरे लिए यह नया नहीं है। क्रिकेटर के तौर पर जब आपके अच्छे दिन चल रहे हों तो आपको अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मैं बिलकुल ऐसा ही करने की कोशिश कर रहा हूं।

किंग की शानदार पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने जीता दूसरा वनडे

नीदरलैंड ने दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए थे। स्कॉट एडवर्ड्स ने सबसे अधिक 68 रनों का योगदान दिया था। वेस्टइंडीज के लिए अकील होसैन ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए थे। स्कोर का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने 99 के स्कोर तक पांच विकेट गंवा दिए थे।

किंग ने 90 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें नौ चौके और तीन छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दौरान किंग ने केसी कार्टी के साथ छठे विकेट के लिए 118 रनों की अविजित साझेदारी की थी। कार्टी ने 66 गेंदों में 43 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल था। बारिश से प्रभावित पहला वनडे जीतने वाली वेस्टइंडीज ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar