Create
Notifications

मैं चाहता तो भारतीय टीम में और पहले भी वापसी कर सकता था, दीपक चाहर का चौंकाने वाला बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने जिम्बाब्वे सीरीज के लिए टीम में चुने जाने के बाद एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते तो और पहले भारतीय टीम में वापसी कर सकते थे और वेस्टइंडीज सीरीज खेल सकते थे लेकिन वो पूरी तरह से फिट होकर ही मैदान में उतरना चाहते थे। दीपक चाहर के मुताबिक वो मैदान में अपना 110 प्रतिशत देना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने अपनी वापसी के लिए थोड़ा और टाइम लिया।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर को जिम्बाब्वे टूर के लिए टीम में जगह मिली है और उनका चयन एशिया कप टीम में भी हो सकता है। दीपक चाहर फरवरी से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इंजरी की वजह से वो आईपीएल के एक भी मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाए थे और इंटरनेशनल मुकाबले भी नहीं खेल पाए। हालांकि अब जिम्बाब्वे टूर से उनकी वापसी हो रही है।

मैं पूरी तरह से फिट होकर ही वापस आना चाहता था - दीपक चाहर

दीपक चाहर ने अपनी इंजरी और कमबैक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने न्यूज 24 से बातचीत में कहा,

पहले भी मैं कई बार इंजरी का सामना कर चुका हूं। हालांकि मैं ये मानता हूं कि जब भी आप चोटिल हो जाते हैं तब आपको अपने बेसिक पर जाने का मौका मिलता है। अगर आपके अंदर कोई कमजोरी है तो फिर उस इंजरी के दौरान उस पर काम करने का वक्त मिल जाता है। जब भी मैं चोटिल हुआ तो मैंने अपने गेम पर काम किया।
अगर मैं चाहता तो 2-3 हफ्ते पहले भी वापसी कर सकता था। मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल सकता था। हालांकि मेरा ये मानना है कि जब भी आप खेलें तो अपना 100 प्रतिशत दें। 99 प्रतिशत के साथ भी मुकाबला ना खेलें। मेरा ये मानना है कि अब मैं बेहतर परफॉर्म कर पाऊंगा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...