Create
Notifications

ये हमारी बहुत बड़ी बेइज्जती है, जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेश के दिग्गज का बयान

बांग्लादेश को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - ICC)
बांग्लादेश को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा (Photo Credit - ICC)
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) ने बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) को अपने घर में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हरा दिया। इस शर्मनाक हार के बाद बांग्लादेश में काफी तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। बांग्लादेश टीम के डायरेक्टर खालिद महमूद ने कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे से हार जाएगी। ये उनके लिए एक बड़ी बेइज्जती है।

जिम्बाब्वे ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में बांग्लादेश को 10 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 8 विकेट पर 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम 8 विकेट पर 146 रन ही बना पाई। इसके साथ ही जिम्बाब्वे ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। ये जिम्बाब्वे की एक ऐतिहासिक जीत है और बांग्लादेश ने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें इस तरह से हार का सामना करना पड़ेगा।

बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने रन बनाने की कोशिश ही नहीं की - खालिद महमूद

खालिद महमूद के मुताबिक बांग्लादेश के बल्लेबाज कोई बहाना नहीं बना सकते हैं। उन्होंने टीम की जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी नहीं की बल्कि अपनी जगह बचाने के लिए खेलते रहे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

मैं काफी निराश हूं। मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि जिम्बाब्वे से हार का सामना करना पड़ेगा। हम उनसे बेहतर टीम हैं। मैं इसे एक बेइज्जती मानता हूं। मैं कोई बहाना नहीं बनाऊंगा। हमें ये टी20 सीरीज जीतनी चाहिए थे। हारना काफी असामान्य रहा। जब हमें 10 या 12 रन प्रति ओवर चाहिए थे तब हम 6 या 7 रन प्रति ओवर बना रहे थे। किसी ने भी छह रन लगाने की कोशिश नहीं की। हर कोई सिंगल-डबल में खेल रहा था। ऐसा लग रहा था कि वो बस अपनी जगह बचाने के लिए खेल रहे थे, ताकि टीम से बाहर ना हों।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...