Create

मैं सकलैन मुश्ताक को अपना कोच नहीं मानता, मोहम्मद रिजवान ने मैच के बाद कही बड़ी बात

Pakistan v England - 2nd IT20
सकलैन मुश्ताक को लेकर रिजवान का बड़ा बयान
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) ने गुरूवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड (England Cricket Team) को 10 विकेटों से हरा दिया। इस जीत में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का काफी बड़ा योगदान रहा जिन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) के साथ मिलकर 203 रनों की नाबाद साझेदारी की। वहीं इस जबरदस्त जीत के बाद रिजवान ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी चर्चा इस वक्त काफी हो रही है।

कराची में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 10 विकेट से हराकर सात मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। इस मैच में पाकिस्तानी टीम ने जीत के लिए मिले 200 रनों के विशाल लक्ष्य को बाबर आजम के शतक (110*) और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतक (88*) की मदद से आसानी से हासिल कर लिया। बाबर ने 66 गेंदों में 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 110 रन बनाए जबकि रिजवान ने 51 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी खेली।

इस मैच के बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच आपस में बात हुई जिसका वीडियो पीसीबी ने अपने ट्विटर अकांट पर शेयर किया है। इस दौरान रिजवान ने कहा कि वो सकलैन मुश्ताक को अपना कोच नहीं मानते हैं।

सकलैन मुश्ताक मेरे लिए पिता समान हैं - मोहम्मद रिजवान

रिजवान ने बाबर आजम से बातचीत में कहा ''मैं पर्सनल सकलैन भाई को हेड कोच नहीं मानता अपन, वह वालिद (पिता) की तरह हैं हमारी टीम के लिए। कप्तान के साथ एक भाई की तरह हैं जिस वजह से हमारी टीम जुड़ी हुई है।'

आपको बता दें कि सकलैन मुश्ताक जबसे पाकिस्तान टीम के हेड कोच बने हैं टीम के परफॉर्मेंस में काफी सुधार हुआ है। उनके कोच बनने के बाद से पाकिस्तान की टीम दो बार भारत को हरा चुकी है। वहीं वो टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और एशिया कप के फाइनल तक पहुंचे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...