Create
Notifications

'अगर मेरा चयन इंडियन टीम में होता है तो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा - युवा ऑलराउंडर का बयान'

रियान पराग ने टीम में सेलेक्शन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
रियान पराग ने टीम में सेलेक्शन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका परफॉर्मेंस अभी तक इतना अच्छा नहीं रहा है कि उन्हें इंडियन टीम में जगह मिले। रियान पराग के मुताबिक वो भारतीय टीम में चुने जाने के हकदार नहीं हैं।

रियान पराग के लिए व्यक्तिगत तौर पर आईपीएल 2022 का सीजन कुछ खास नहीं रहा और कई बार सस्ते में आउट होने की वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। आईपीएल 2022 में उन्होंने 17 मैचों में 16.63 की औसत से 183 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला।

अगर मेरा नाम इंडियन टीम में आता है तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा - रियान पराग

यही वजह है कि जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी वो भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं। पराग ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं अपनी टीम को लगातार मैच जिताकर ही भारतीय टीम में जगह बना सकता हूं। मैंने कुछ मैचों में ऐसा किया भी लेकिन इतना काफी नहीं है। मैं अगर एक टूर्नामेंट में अपनी टीम को 6-7 मैच जिता सकूं तब मैं इस रेस में रहूंगा। इस वक्त अगर मेरा नाम इंडियन टीम के संभावित खिलाड़ियों में आता भी है तो मुझे खुद अच्छा नहीं लगेगा। अभी मैं भारतीय टीम में चुने जाने का हकदार नहीं हूं। अगर मैं आगामी सीजन में अपनी टीम को ज्यादा से ज्यादा जीत दिला सकूं तो मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले रियान पराग ने एम एस धोनी जैसा फिनिशर बनने की इच्छा जताई थी। पराग ने कहा था कि वह भी एमएस धोनी की तरह नंबर 6 और 7 की पोजीशन को अपना बनाना चाहते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...