मुझे नहीं पता कि डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाने के बावूजद मैं भारत के लिए दोबारा क्यों नहीं खेल पाया - फैज फजल

Nitesh
फैज फजल
फैज फजल

विदर्भ क्रिकेट टीम के कप्तान फैज फजल ने भारतीय टीम में ना चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फैज फजल ने कहा कि अपने वनडे डेब्यू में अर्धशतक लगाने के बावजूद वो दोबारा भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाए और ये बात उन्हें आज तक समझ में नहीं आई।

स्पोर्ट्सटाइगर के यूट्यूब शो 'ऑफ द फील्ड' में बात करते हुए फैज फजल ने अपने करियर को लेकर राय रखी। फैज फजल से पूछा गया कि वो भारतीय टीम के लिए दोबारा नहीं खेल पाए। उनके हिसाब से कहां गलती हो गई। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें भी नहीं पता है कि इसका क्या कारण है।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता है। आप जानते ही हैं कि भारतीय टीम में कम्पटीशन कितना कड़ा होता है। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारत के लिए खेल सका। क्योंकि मेरा लक्ष्य अपने देश के लिए खेलना था औ उसकी तुलना किसी चीज से नहीं हो सकती है। मैं अभी भी भारत की टेस्ट टीम के लिए खेलना चाहता हूं। हालांकि मैं निराश जरुर हूं कि भारतीय टीम में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सका। लेकिन ये चीज मुझसे पूछने से बेहतर है कि आप इससे जुड़े दूसरे लोगों से पूछें।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए 2 आईपीएल मिलेंगे - संजय मांजरेकर

फैज फजल ने कहा कि उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहना होगा

फैज फजल ने बड़ी नम्रता से ये भी कहा कि उनके अंदर कुछ कमियां हैं, जिन्हें मुझे दूर करना होगा। फैज फजल ने कहा कि मुझे किसी भी स्टेज पर क्रिकेट खेलना पसंद है।

मेरे अंदर भी कुछ कमियां हैं जिन्हें मानकर मुझे उनको दूर करना होगा। मुझे और भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है। क्रिकेट मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन है और किसी भी स्टेज पर मुझे खेलना पसंद है। इसीलिए मैं ऑफ सीजन में भी इंग्लैंड जाकर प्रीमियर लीग खेलता हूं। मैं आईपीएल का हिस्सा नहीं हूं और इसीलिए मैं अपना समय घर बैठकर बर्बाद नहीं करना चाहता।

ये भी पढ़ें: सुपर ओवर करने के लिए आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह को वर्ल्ड का सबसे बेस्ट बॉलर बताया

Quick Links

App download animated image Get the free App now