Create

मुझे नहीं लगता है कि अश्विन को कोई भी टीम कप्तान बनाना चाहेगी, पूर्व ओपनर का बयान

रविचंद्रन अश्विन इस बार ऑक्शन का हिस्सा होंगे
रविचंद्रन अश्विन इस बार ऑक्शन का हिस्सा होंगे

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में जितने भी नाम हैं उनमें मुझे नहीं लगता है कि अश्विन को कोई भी टीम कप्तान बनाने के बारे में सोचेगी।

अश्विन को आईपीएल के मेगा ऑक्शन के लिए मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में रखा गया है। इससे पहले अश्विन 2018 और 2019 के सीजन में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर चुके हैं। हालांकि इस दौरान टीम का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा और आकाश चोपड़ा का मानना है कि इसी वजह से कोई भी टीम उन्हें कप्तान बनाने के बारे में नहीं सोचेगी।

अश्विन को कप्तान नहीं बनाया जाएगा - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने अश्विन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में कप्तानी के ऑप्शन कौन-कौन से हैं ? क्या अश्विन एक ऑप्शन हैं ? हां वो जरूर एक विकल्प हैं लेकिन उन्हें कप्तान नहीं बनाया जाएगा। मेरी राय में ऐसा नहीं होगा। क्विंटन डी कॉक एक संभावित कप्तान हो सकते हैं।

वहीं आकाश चोपड़ा ने युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को कप्तानी का दावेदार बताया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक श्रेयस अय्यर को ऑक्शन के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स या फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम खरीद सकती है और उन्हें अपना कप्तान नियुक्त कर सकती है। उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर सबसे महंगे प्लेयर होंगे। मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में इशान किशन नहीं हैं और इसीलिए मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर सबसे महंगे प्लेयर साबित होंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल में दस फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और टीम अहमदाबाद के बीच भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के लिए जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment