विराट कोहली के खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए
विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को लय में आने के लिए ब्रेक की जरूरत नहीं है। उनके मुताबिक ऐसा नहीं है कि थकान की वजह से कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 4 गेंदों पर 8 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके भी लगाए। कोहली काफी जल्दबाजी में दिखे और आखिर में अल्जारी जोसेफ की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

विराट कोहली काफी समय से रन नहीं बना पा रहे हैं और लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। यही वजह है कि कई दिग्गजों ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी थी। पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भी कहा था कि विराट कोहली को ब्रेक ले लेना चाहिए। हालांकि सबा करीम इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

विराट कोहली को पता है कि उन्हें क्या करने की जरूरत है - सबा करीम

खेलनीति पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा "केवल विराट कोहली को ही पता है कि उनके लिए क्या बेस्ट है। उन्हें पता है कि उनका दिमाग कैसा चल रहा है और क्या वो पहले की तरह प्लानिंग कर पा रहे हैं या नहीं। अगर उन्हें ऐसा लगता है तो फिर वो ब्रेक ले सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि विराट कोहली को ब्रेक की जरूरत है। आमतौर पर आप विराट कोहली की बल्लेबाजी में क्लैरिटी देखते हैं। हालांकि इस मैच में ऐसा लगा कि वो काफी जल्दबाजी में हैं।"

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने भी विराट कोहली के फॉर्म पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्हें देखकर ऐसा लगा कि जैसे कि वो काफी जल्दबाजी में हों और इससे पता चलता है कि वो इस वक्त बिल्कुल भी लय में नहीं हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now