Create
Notifications

अश्विन टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे, चौंकाने वाला बयान आया सामने

रविचंद्रन अश्विन को लेकर चौंकाने वाला बयान आया सामने
रविचंद्रन अश्विन को लेकर चौंकाने वाला बयान आया सामने
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। पार्थिव के मुताबिक अश्विन की बजाय युजवेंद्र चहल का साथ देने के लिए रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव बेहतर ऑप्शन हैं।

रविचंद्रन अश्विन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। हालांकि इससे पहले लगातार उनका चयन टी20 मुकाबलों के लिए नहीं किया जा रहा था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपना आखिरी टी20 मुकाबला खेला था और इसके बाद अब जाकर वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेला है। उन्होंने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की और अपने चार ओवरों के स्पेल में 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

अश्विन टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक अगले मैच में अश्विन को बाहर बैठाया जा सकता है और वो टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेलेंगे। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से अगले मैच में अश्विन की बजाय बिश्नोई खेलेंगे। मुझे नहीं लगता है कि अश्विन टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे। मैं कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल के रूप में गेंदबाजी में वैरायटी चाहूंगा। रिस्ट स्पिनर्स आपको वो अटैकिंग ऑप्शन देते हैं, जबकि अश्विन ऐसा नहीं करते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज को पहले टी20 मुकाबले में 68 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 190 रनों का विशाल स्‍कोर बनाया। जवाब में वेस्‍टइंडीज की टीम 20 ओवर में 122/8 का स्‍कोर बना सकी। दिनेश कार्तिक ने धुआंधार पारी खेली और 19 गेंद पर नाबाद 41 रन बनाए। अर्शदीप सिंह, रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट चटकाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...