Create
Notifications

मैं हमेशा से ही राजस्थान रॉयल्स का फैन रहा हूं, साउथ अफ्रीका के दिग्गज का बयान

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI
सावन गुप्ता
visit

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के मिडिल ऑर्डर के दिग्गज बल्लेबाज रेसी वेन डर डुसेन ने (Rassie van der Dussen) राजस्थान रॉयल्स टीम (Rajasthan Royals) में शामिल होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो हमेशा से ही राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के बहुत बड़े फैन रहे हैं। डुसेन के मुताबिक वो टीम के साथ जुड़ने के लिए बेताब हैं।

रेसी वेन डर डुसेन शुरूआत में अनसोल्ड रहे थे लेकिन आखिर में आकर राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें खरीद लिया। उनकी बेस प्राइज 1 करोड़ थी और राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें उसी बेस प्राइज में हासिल कर लिया। अब वो टीम के मिडिल ऑर्डर का एक बड़ा हिस्सा बन सकते हैं।

मैं 2008 से ही राजस्थान रॉयल्स टीम को फॉलो कर रहा हूं - रैसी वेन डर डुसेन

रैसी वेन डर डुसेन ने कहा है कि जब साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ 2008 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते थे, तबसे ही वो इस टीम को फॉलो कर रहे हैं। न्यूज24 के मुताबिक उन्होंने कहा,

मैं हमेशा से ही राजस्थान रॉयल्स का फैन रहा हूं, जब ग्रीम स्मिथ इस टीम के लिए खेला करते थे। ये एक ऐसी टीम रही है जिसे मैंने हमेशा फॉलो किया है। फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करके मैं काफी खुश हूं।

आपको बता दें कि रेसी वेन डर डुसेन का टी20 रिकॉर्ड काफी अच्छा है। उन्होंने अभी तक 34 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 38.87 की औसत और 130.85 की स्ट्राइक रेट से 933 रन बनाए हैं। वहीं ओवरऑल टी20 में 38.23 की औसत से 4129 रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम में इस साल बेन स्टोक्स नहीं हैं और ऐसे में रेसी वेन डर डुसेन के आने से मिडिल ऑर्डर को मजबूती मिलेगी। वो पारी बनाने के अलावा अच्छी तरह से गेम को फिनिश भी कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now