Create

"मेरे लिए यह समय परिवार को प्राथमिकता देने का है"

एबी डीविलियर्स ने आरसीबी के लिए भी प्रतिक्रिया दी
एबी डीविलियर्स ने आरसीबी के लिए भी प्रतिक्रिया दी
reaction-emoji
Naveen Sharma

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने आईपीएल सहित अन्य सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए फैन्स को हैरान कर दिया। सभी ने यही कहा कि आपने दिल तोड़ने वाला निर्णय लिया है। इस बीच रिटायरमेंट का ऐलान करने के बाद डीविलियर्स ने प्रतिक्रिया दी है और यह भी कहा कि मैं आधा भारतीय हो गया हूँ। भारतीय फैन्स से आईपीएल और अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में मिलने वाले प्यार के लिए उन्होंने ऐसा कहा।

डीविलियर्स ने आरसीबी के ट्विटर वीडियो में कहा कि मैं जीवन भर के लिए आरसीबीयन (RCBian) बनने जा रहा हूँ। इस टीम का हर व्यक्ति मेरे लिए परिवार बन गया है। लोग आते हैं और जाते हैं लेकिन जो भावना और प्यार आरसीबी के लिए हम रखते हैं वह हमेशा रहेगा। मैं अब आधा भारतीय बन गया हूँ और इसका मुझ गर्व है।

डीविलियर्स ने यह भी कहा कि क्रिकेट खेलने के सभी वर्षों में बहुत सारी मिश्रित भावनाएं रही हैं और पिछले महीने में चीजें बहुत जल्दी हुई हैं। मेरे दिमाग में यह काफी समय से है। मैंने आखिरकार फैसला किया कि यह मेरे लिए वास्तव में पारिवारिक समय को प्राथमिकता देने और जितना हो सके खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने का समय है।

“I’m going to be an RCBian for life. Every single person in the RCB set-up has become family to me. People come & go, but the spirit & the love we have for each other at RCB will always remain. I’ve become half Indian now & I’m proud of that.” - @ABdeVilliers17 #ThankYouAB https://t.co/5b6RUYfjDY

उल्लेखनीय है कि डीविलियर्स के संन्यास के बाद फैन्स ट्विटर पर भावुक नजर आए। हर किसी का यही कहना था कि आपका खेल और देखना था। वर्ल्ड के हर कोने से फैन्स ने उनको लेकर बातें कही। उनको हर देश में प्यार मिलता है। आईपीएल में उनकी पारी को देखने के लिए फैन्स आतुर रहते थे और और अब यह सब इतिहास बन गया है। डीविलियर्स अब खेलते हुए नजर नहीं आएँगे। हालांकि 37 साल की उम्र में भी उनके खेल और शॉट में कोई बदलाव नहीं आया था। विराट कोहली ने भी डीविलियर्स के फैसले को चोट पहुँचने वाला कहा लेकिन इसका सम्मान भी किया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...