'मुझे T20 World Cup में कोई दिलचस्पी नहीं है...',टीम इंडिया में नहीं चुने जाने वाले खिलाड़ी का छलका दर्द

रियान पराग का इंडियन टीम में नहीं चुने जाने को लेकर छलका दर्द
रियान पराग का इंडियन टीम में नहीं चुने जाने को लेकर छलका दर्द

Riyan Parag on T20 World Cup : आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख खिलाड़ी रियान पराग ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रियान पराग ने कहा है कि उन्हें इस बार टी20 वर्ल्ड कप में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो वर्ल्ड कप के मैच नहीं देखेंगे। रियान पराग ने कहा कि उन्हें बस इतनी दिलचस्पी है कि कौन आखिर में जीत हासिल करता है, बाकी टूर्नामेंट से उन्हें कोई मतलब नहीं है।

रियान पराग के लिए आईपीएल 2024 काफी खास रहा था। यह उनके आईपीएल करियर का अब तक सबसे शानदार सीजन रहा। उन्होंने इस सीजन में बल्ले से 573 रन बनाए। वह राजस्थान के लिए कई मैचों में संकटमोचक की भूमिका निभाते हुए नजर आए। रियान ने अपनी बल्लेबाजी में गजब का सुधार किया। उनकी बल्लेबाजी से पता चलता है कि उन्होंने इसके लिए कितनी मेहनत की है।

रियान पराग के शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए कहा जाने लगा था कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम में भी जगह मिल सकती है। हालांकि टूर्नामेंट के सेकेंड हाफ में वो उतना बेहतर नहीं कर पाए और इसी वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

मुझे वर्ल्ड कप देखना नहीं, खेलना है - रियान पराग

वहीं अब टी20 वर्ल्ड कप को लेकर रियान पराग ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। BeerBiceps पर इंटरव्यू के दौरान रियान पराग से जब टी20 वर्ल्ड कप को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वो एक फैन के तौर पर इसके लिए उत्साहित हैं, तब उन्होंने कहा,

मैं वर्ल्ड कप के मुकाबले नहीं देखुंगा। मैं बस केवल फाइनल मैच देखुंगा। मुझे अब क्रिकेट नहीं देखना है, क्योंकि मैं वर्ल्ड कप में खेलना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ये अच्छी फीलिंग है कि मुझे वर्ल्ड कप देखना नहीं बल्कि खेलना है।

आपको बता दें कि रियान पराग का चयन वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में होते-होते रह गया और इस बात का मलाल उन्हें जरुर होगा। इसी वजह से वो शायद वर्ल्ड कप नहीं देखना चाहते हैं। हालांकि डोमेस्टिक मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके उनके पास इंडियन टीम में वापसी करने का मौका रहेगा। अभी उनको भारतीय टीम में आने के काफी चांस मिल सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now