Create

मुझे पता था कि मुंबई इंडियंस ऑक्शन में मेरे लिए बोली जरूर लगाएगी, दिग्गज प्लेयर का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL) के दौरान खुद को मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इशान किशन ने कहा है कि उन्हें पता था कि मुंबई इंडियंस ऑक्शन के दौरान उनके लिए बोली जरूर लगाएगी।

आईपीएल ऑक्शन के दौरान इशान किशन के लिए काफी महंगी बोली लगी थी। उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ रूपये थी लेकिन उन्हें 15 करोड़ से भी ज्यादा मिले। ऑक्शन के दौरान सबसे पहले मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की तरफ से इशान किशन को खरीदने के लिए बिड वॉर देखने को मिला। मुंबई ने अपने पुराने खिलाड़ी को वापस लाने का पूरा प्रयास किया और आक्रामक बिड लगाई। बाद में मुंबई और गुजरात के बीच बिड वॉर चला। इस बीच हैदराबाद की टीम भी बीच में कूद पड़ी और एक बार फिर से लम्बी बिड चली। हालांकि आखिर में मुंबई इंडियंस ने इशान किशन को 15 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि में खरीद लिया।

मैं मुंबई इंडियंस टीम में वापस आना चाहता था - इशान किशन

इशान किशन ने मुंबई इंडियंस टीम में दोबारा शामिल होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पता था कि मुंबई उनके लिए ऑक्शन में बोली जरूर लगाएगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में इशान किशन ने कहा,

मुझे पता था कि मुंबई इंडियंस मेरे लिए बोली लगाएगी। उसकी मुझे कोई चिंता नहीं थी। मुझे केवल इसकी चिंता थी कि बोली काफी ज्यादा हो रही थी और मुंबई इंडियंस को पैसे बचाकर रखने थे। मैं खुद मुंबई इंडियंस टीम में वापस आना चाहता था। इसकी वजह ये है कि वो मुझे काफी अच्छी तरह से जानते हैं। मेरी गेम को समझते हैं और मैं उन्हें जानता हूं। मुझे पता है कि फ्रेंचाइजी काफी अच्छी तरह से मेरी देखभाल करेगी, इसलिए मैं कहीं और नहीं जाना चाहता था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment