मुझे विराट कोहली का एट्टीट्यूड पसंद है, लेकिन वो झगड़ा बहुत करते हैं - सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने विराट कोहली के बयान का जवाब दिया है
सौरव गांगुली ने विराट कोहली के बयान का जवाब दिया है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि वो विराट कोहली के एट्टीट्यूड के काफी बड़े प्रशंसक हैं। हालांकि गांगुली का कहना है कि विराट कोहली हर किसी से झगड़ा करते हैं।

दरअसल विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और इसमें उन्होंने हर सवाल का जवाब दिया था जो पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी। विराट कोहली ने सौरव गांगुली के उस बयान का जवाब दिया जिसमें गांगुली ने कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन वो नहीं माने। हालांकि विराट ने इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनसे ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया।

विराट कोहली झगड़ा काफी करते हैं - सौरव गांगुली

वहीं अब सौरव गांगुली ने विराट कोहली के उस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सौरव गांगुली ने ये बयान गुरूग्राम में एक सवाल के जवाब में दिया। उनके मुताबिक कोहली का एट्टीट्यूड सबसे शानदार है। उन्होंने कहा,

मुझे विराट कोहली का एट्टीट्यूड काफी पसंद है लेकिन वो झगड़ा काफी करते हैं।

विराट कोहली ने इसके अलावा भी और कई बयान दिए थे। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपने विवाद को पूरी तरह से नकार दिया और कहा कि उनके और रोहित के बीच कोई विवाद नहीं है। वहीं वनडे टीम की कप्तानी को लेकर विराट कोहली ने कहा कि उनसे पूरी तरह से कम्यूनिकेट नहीं किया गया था और केवल इतना कहा गया कि वो अब कप्तान नहीं रहेंगे। विराट कोहली ने कहा कि कप्तानी से हटाए जाने से पहले उनसे कोई चर्चा नहीं की गई थी, बस उन्हें ये कह दिया गया कि वो अब वनडे के कप्तान नहीं रहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता