Create
Notifications

"जिस तरह से भारतीय टीम खेली है उससे मैं काफी हैरान हूं"

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा
भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के हाथों मिली करारी शिकस्त को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम उल हक ने कहा है कि जिस तरह से भारतीय टीम का परफॉर्मेंस रहा है उससे वो काफी हैरान हैं।

भारत को दुबई में न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए टीम निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 110 रन ही बना पाई और जवाब में कीवी टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से 15वें ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस हार के बाद भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी लगभग खत्म हो गई हैं।

इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम के परफॉर्मेंस पर जताई हैरानी

इंजमाम उल हक ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला इस टूर्नामेंट के बड़े मैचों में से एक था। हालांकि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि इंडियन टीम का परफॉर्मेंस इतना खराब कैसे रहा। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा,

इंडिया और पाकिस्तान के बाद ये सबसे बड़ा मैच था। यहां तक ऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड से भी ये बड़ा मुकाबला था। जिस तरह से भारत ने खेला उससे मैं हैरान रह गया। भारतीय टीम पूरी तरह से हताश नजर आई। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इतनी बड़ी टीम इतना ज्यादा प्रेशर कैसे ले सकती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम शुरूआत से ही दबाव में आ गई। टीम नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाती रही और इसी वजह से रन गति कभी तेजी से आगे बढ़ ही नहीं पाया। सभी खिलाड़ी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में एक-एक करके आउट होते रहे और नतीजा ये हुआ कि सिर्फ 110 रन ही बन पाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...