Create
Notifications

उम्मीद है आईपीएल के आयोजन से भारत में लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिलेगी - भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार
भुवनेश्वर कुमार
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का मानना है कि भारत में क्रिकेट की शुरुआत के लिए आईपीएल से बेहतर टूर्नामेंट कोई और नहीं हो सकता है। भुवनेश्वर कुमार काफी समय से हर्निया से जूझ रहे थे और इस आईपीएल सीजन खेलने के लिए उत्सुक हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा मैं इतने दिनों तक मैदान से बाहर रहा, इसलिए मैदान में आने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा " मैदान में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है। मैं क्रिकेट से काफी लंबे समय से दूर था। पहले मैं चोटिल था और उसके बाद कोरोना वायरस पूरी दुनिया में आ गया। इसकी वजह से हर एक खेल पर रोक लग गई। मैं आईपीएल को लेकर काफी उत्साहित हूं और जल्द से जल्द एक्शन में आना चाहता हूं। भारत में क्रिकेट की शुरुआत के लिए मेरे हिसाब से आईपीएल से बेहतर टूर्नामेंट कोई नहीं है। मुझे पूरा भरोसा है कि इससे भारत में लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिलेगी।"

ये भी पढ़ें: फाफ डू प्लेसी, लुंगी एन्गिडी और कगिसो रबाडा आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे

घरेलू फैंस के सामने खेलने की कमी खलेगी - भुवनेश्वर कुमार

कोरोना वायरस के कारण इस बार का आईपीएल यूएई में आयोजित कराया जा रहा है। 19 सितंबर को आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज होगा। अबुधाबी, शारजाह और दुबई में आईपीएल के मुकाबले इस बार खेले जाएंगे। भुवनेश्वर कुमार के मुताबिक वो भारत में खेलना काफी मिस करेंगे।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा "निश्चित तर पर मैं भारत में खेलना मैं मिस करुंगा। खासकर होम ग्राउंड में फैंस के सामने खेलने की कमी काफी खलेगी जो इतने सालों से हमें सपोर्ट कर रहे हैं। मेरे हिसाब से वो लोगो हमें काफी मोटिवेट करते हैं।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर से अपने पुराने कप्तान डेविड वॉर्नर की अगुवाई में मैदान में उतरेगी। पिछले 2 सीजन से केन विलियमसन कप्तानी कर रहे थे लेकिन इस सीजन से वॉर्नर कप्तान के तौर पर वापसी कर रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार भी इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि भारतीय टीम में उन्हें जगह मिल सके।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मात्र 1 मैच खेल पाए


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...