Create

साउथ अफ्रीका ने मैच में शानदार वापसी की है, पूर्व ऑलराउंडर का बयान

साउथ अफ्रीका को दूसरे दिन बेहतरीन बल्लेबाजी करनी होगी
साउथ अफ्रीका को दूसरे दिन बेहतरीन बल्लेबाजी करनी होगी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शॉन पोलक (Shaun Pollock) ने भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच दूसरे दिन के खेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शॉन पोलक ने कहा है कि साउथ अफ्रीका का पलड़ा खेल के दूसरे दिन भारी है।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान शॉन पोलक ने दूसरे दिन के खेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से साउथ अफ्रीका की टीम थोड़ी आगे है। भारत को 223 रनों पर आउट करके वो काफी खुश होंगे। एक समय भारतीय टीम 90 के आसपास रन बना चुकी थी और केवल दो ही विकेट गिरे थे। विराट कोहली सेट होकर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसलिए 223 रनों पर टीम को ऑल आउट करना काफी शानदार वापसी रही। मेरे हिसाब से साउथ अफ्रीका को डीन एल्गर के रूप में बड़ा झटका लगा है। इस सीरीज में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है और साउथ अफ्रीका के लिए यही एक निराशा की बात होगी कि उन्होंने अपने कप्तान का विकेट गंवा दिया है।

भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 223 रन ही बना पाई

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 17 रन बना लिए हैं। एडेन मार्करम 8 और नाइट वॉचमैन केशव महाराज 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम पहली पारी में 223 रन बनाकर आउट हो गई।

वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि साउथ अफ्रीका की टीम अपनी पहली पारी में बढ़त बना लेगी। सच्चाई ये है कि टीम इंडिया का जो सबसे बड़ा कांटा था डीन एल्गर उसे जसप्रीत बुमराह ने बाहर निकाल फेंका है। हालांकि दूसरे दिन के खेल में साउथ अफ्रीका की टीम पार्टनरशिप जरूर करेगी क्योंकि पिच से गेंदबाजों को उतनी मदद नहीं मिलने वाली है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...