Create

"मुझे पता था कि ये ऑस्ट्रेलिया के लिए मेरा आखिरी मैच हो सकता है"

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) को मैच जिताने वाले मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच से पहले उन्हें लग रहा था कि ये ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच हो सकता है।

मैथ्यू वेड ने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में अपने तीन लगातार छक्कों से टीम को जीत दिला दी। उनके ये तीन छक्के हमेशा याद रखे जाएंगे। टार्गेट का पीछा करते हुए एक समय कंगारू टीम काफी मुश्किल स्थिति में थी। टीम को अंतिम दो ओवरों में 22 रन चाहिए थे और 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए पाकिस्तान के नंबर एक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आए।

मैथ्यू वेड ने लगातार तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी

मैथ्यू वेड जो इससे पहले तक इतनी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे थे, उन्होंने इस ओवर में पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 9 गेंद पर 18 रन चाहिए थे और वेड ने अफरीदी के खिलाफ लगातार तीन छक्के जड़ दिए और इसी ओवर में मैच को खत्म कर दिया। वेड ने 17 गेंद पर 41 रनों की धुआंधार पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

अपने इस ताबड़तोड़ प्रदर्शन के बाद मैथ्यू वेड की काफी तारीफ हो रही है। वहीं वेड ने कहा है कि इस पारी के बाद उन्होंने अपना इंटरनेशनल करियर बचा लिया है। उन्होंने मैच के बाद कहा,

मैच में आने से पहले मैं थोड़ा नर्वस था और मुझे पता था कि ये मेरा आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला हो सकता है। मैं बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता था और मैच जिताना चाहता था। उस ड्रेसिंग रूम में हमारे पास कई बेहतरीन प्लेयर हैं और मैंने उनके साथ काफी लंबे समय तक खेला है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...