Create
Notifications

पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान, मैं चाहता हूँ कि भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराए

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 31 Dec 2020
न्यूज़

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि वह वास्तव में मानते हैं कि भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज जीतने में सक्षम है। इस पूर्व महान तेज गेंदबाज ने कहा कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और उनके खिलाड़ियों ने मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट में यादगार जीत के साथ एडिलेड में हार से उबरने के लिए जबरदस्त 'साहस और चरित्र' का प्रदर्शन किया। शोएब अख्तर चाहते हैं कि भारतीय टीम इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराए।

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि मैं दिल्ली में कुछ दोस्तों को बता रहा था कि भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने जा रही है। मैंने उनसे कहा कि अगर बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हैं, अगर मध्यक्रम प्रदर्शन करता है, तो भारत के पास इस श्रृंखला को जीतने का एक उचित मौका है।

शोएब अख्तर का बयान

एडिलेड टेस्ट के बारे में बोलते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि मैं सुबह उठा और देखा कि भारत ने 369 रन बना दिए हैं लेकिन बीच में डेश लगा था तथा स्कोर 36 रन था। भारतीय टीम के कैरेक्टर की प्रदर्शनी जबरदस्त है। मुझे लगता है कि यह लड़का (अजिंक्य रहाणे) इतना शांत और शांत है। अजिंक्य रहाणे मैदान पर चिल्लाते नहीं हैं या खराब चीजें नहीं करते हैं, वह सिर्फ शांत रहते हैं और अपनी बात कहते हैं। उनके नेतृत्व में, लोगों ने अचानक बेहतरीन प्रदर्शन किया।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

अख्तर ने यह भी कहा कि आप रवि शास्त्री, अजिंक्य रहाणे और टीम के बारे में जो कुछ भी कहते हैं, भारत की ताकत वे लोग नहीं हैं जो मैदान पर खेल रहे हैं, यह बेंच स्ट्रेंथ है। उन्होंने मौका देखा और बाहर गए और प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि शोएब अख्तर ने एडिलेड टेस्ट में भारत की हार के बाद कहा था कि मुझे ख़ुशी है कि उन्होंने टेस्ट में सबसे कम स्कोर का हमारा रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Published 31 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now