Create
Notifications

चेतन सकारिया का बड़ा बयान, कहा अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना चाहता हूं

चेतन सकारिया ने आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित किया है
चेतन सकारिया ने आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित किया है
Nitesh
ANALYST

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने फ्यूचर ड्रीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो टीम इंडिया के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं और उनका ये सपना है।

राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चेतन सकारिया ने बताया कि उनका सबसे बड़ा ख्वाब क्या है। उन्होंने कहा कि वो भारत के लिए टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं।

चेतन सकारिया ने कहा "मैं अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना चाहता हूं। क्योंकि एक क्रिकेटर के तौर पर आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि टेस्ट क्रिकेटर बनने में होती है। आप चाहे एक मैच खेलें या कई सारे मुकाबले खेलें, एक टेस्ट क्रिकेटर बनना ही अपने आप में काफी बड़ी बात होती है। इसलिए मैं अपने देश की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलना चाहता हूं।"

चेतन सकारिया सौराष्ट्र के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने अपना प्रथम श्रेणी डेब्यू 2018-19 के रणजी सीजन में किया था और अपनी पहली ही पारी में 5 विकेट चटका दिए थे।

इसके अलावा भी चेतन सकारिया ने कई सवालों के जवाब दिए। उनसे संजू सैमसन की कप्तानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सैमसन युवा खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट करते हैं और उनके ऊपर कोई दबाव नहीं आने देते हैं।

चेतन सकारिया ने राहुल द्रविड़ से हुई मुलाकात का भी किया जिक्र

चेतन सकारिया से राहुल द्रविड़ के साथ हुई उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "जब हमारा क्वांरटीन पीरियड खत्म हो गया तब हमारी राहुल सर से बात हुई। सब अपनी-अपनी एक्सरसाइज कर रहे थे और मैं पूल साइड में बैठा था। इसके बाद राहुल सर आए और अपने आपको परिचित कराया, जबकि उन्हें बताने की जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि हैलो चेतन, मैं राहुल हूं। इससे मैं हैरान रह गया कि इतना बड़ा प्लेयर होने के बावजूद वो इस तरह से अपना परिचय दे रहे हैं।"

चेतन सकारिया ने कहा कि राहुल द्रविड़ ने उनसे काफी सारी बातें की और बताया कि वो क्या-क्या अच्छा कर रहे हैं और क्या-क्या उन्हें करना चाहिए।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now