Create
Notifications

प्रसिद्ध कृष्णा को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किए जाने की मांग, पूर्व स्पिनर ने दिया बड़ा बयान

प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरे वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन किया (Photo Credit - BCCI)
प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरे वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन किया (Photo Credit - BCCI)
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की काफी तारीफ की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में प्रसिद्ध कृष्णा ने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे हरभजन सिंह काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि प्रसिद्ध कृष्णा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हों। हरभजन सिंह के मुताबिक जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर प्रसिद्ध कृष्णा काफी घातक साबित हो सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा भारतीय टीम के स्टार परफॉर्मर थे। उन्होंने अपने 9 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 12 रन दिए और इस दौरान वेस्टइंडीज के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। यही वजह रही कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 193 रनों पर समेट कर शानदार जीत हासिल की। प्रसिद्ध कृष्णा को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

प्रसिद्ध कृष्णा को मिले टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह - हरभजन सिंह

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने प्रसिद्ध कृष्णा के परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने कहा "प्रसिद्ध कृष्णा ने आज अपनी क्षमता का बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि आगे हम उन्हें टेस्ट मैचों में भी देखेंगे। वनडे क्रिकेट में तो वो खेलेंगे ही लेकिन मैं चाहता हूं कि वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हों। वहां पर ग्राउंड बड़े होते हैं और प्रसिद्ध कृष्णा के पास अतिरिक्त पेस और बाउंस है। इसके अलावा उनकी हाईट भी काफी ज्यादा है और इसका फायदा भारतीय टीम को काफी मिल सकता है।"

आपको बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें इंडियन टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...