Create
Notifications

"टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद मुझे टीम से किया गया था बाहर", बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज का खुलासा

West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Neeraj

बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास फिलहाल काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी वह चीज याद है कि हाल ही में उन्हें टीम से बाहर किया गया था। पिछले साल खेले गए टी20 विश्व कप में आठ पारियों में केवल 133 रन बनाने के बाद लिटन को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज की टीम में नहीं चुना गया था।

भले ही वह टेस्ट और वनडे की टीम का हिस्सा बने हुए थे, टी20 में उनकी जगह खतरे में दिख रही थी। अब लिटन ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें टीम से बाहर किया गया था। उन्होंने कहा,

यह ब्रेक नहीं था बल्कि मुझे टीम से बाहर किया गया था। मैं नेशनल लीग में खेल रहा था और इसी कारण कह सकता हूं कि यह ब्रेक नहीं था।

अफगानिस्तान के खिलाफ लिटन ने किया है अच्छा प्रदर्शन

हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज में लिटन ने शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने कहा,

किसी दिन आप रन नहीं बना पाते हैं तो वहीं किसी दिन आपके बल्ले से रन निकलते हैं। मैं टी20 विश्व कप में फेल रहा था, लेकिन अब मुझे मौका मिला और मैंने अच्छा खेल दिखाने की कोशिश की। टी20 काफी तेज खेल है। वनडे में आपको अधिक समय मिलता है तो वहीं टेस्ट में आपके पास और भी अधिक समय होता है। यदि आप अच्छी टच में है तो किसी भी फॉर्मेट में रन बनाना आसान होता है।

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों में 223 रन बनाकर लिटन ने बांग्लादेश को वनडे सीरीज 2-1 से जीतने में मदद की थी। वह इस सीरीज में 200 या उससे अधिक रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज रहे थे। इस सीरीज में लिटन ने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था। बीते गुरुवार को खेले गए अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले में लिटन ने तीन नंबर पर खेलते हुए 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली थी और छोटे फॉर्मेट में शानदार वापसी की थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...