Create

"मुझे श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद थी"

शिवम मावी
शिवम मावी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने श्रीलंका दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि श्रीलंका दौरे के लिए उनका चयन भारतीय टीम में किया जाएगा।

शिवम मावी ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

श्रीलंका दौरे के लिए मुझे भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा कई प्लेयर्स के साथ होता है कि परफॉर्मेंस के बावजूद आपको टीम में जगह नहीं मिलती है। लेकिन मैं इससे निराश नहीं होता हूं क्योंकि मैं धैर्यपूर्वक अपनी बारी का इंतजार करता हूं और कड़ी मेहनत करने के लिए मोटिवेट होता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि एक दिन मुझे जरूर भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।"

शिवम मावी ने 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था। उन्होंने कमलेश नागरकोटी के साथ मिलकर भारतीय गेंदबाजी अटैक को नई धार दी थी। इस टूर्नामेंट के बाद शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी की जोड़ी काफी मशहूर हो गई थी।

शिवम मावी ने कमलेश नागरकोटी और इशान पोरेल के साथ अपने तालमेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अंडर-19 वर्ल्ड कप में मेरा अनुभव काफी शानदार रहा था। कमलेश नागरकोटी और इशान पोरेल के साथ मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। जब भी हम गेंदबाजी करते थे तो एक रणनीति के तहत बॉलिंग करते थे। जब भी हममें से किसी एक का दिन अच्छा नहीं होता था तो सब एक दूसरे का हौसला बढ़ाते थे। हम लोग अपना रोल बांट लेते थे।

शिवम मावी ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के कोच थे। उनकी कोचिंग में कई युवा प्लेयर्स के खेल में काफी सुधार हुआ और शिवम मावी भी उनमें से एक थे। उन्होंने राहुल द्रविड़ को लेकर कहा,

अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने में राहुल द्रविड़ सर का काफी बड़ा योगदान था। वो मैच से पहले हमें बताते थे कि वो टीम किस तरह से खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में मैंने 3 विकेट चटकाए थे और वो मेरा बेस्ट स्पेल था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...