मेरे दिमाग में ये पहले से ही था...रियान पराग ने आखिरी ओवर में अपनी तूफानी बल्लेबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा

रियान पराग ने धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
रियान पराग ने धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आखिरी ओवर में अपनी तूफानी बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो इसकी प्लानिंग कर रहे थे और जब आपका प्लान सफल हो जाता है तो फिर काफी अच्छा लगता है।

रियान पराग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मुकाबले में काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। रियान पराग ने अकेले दम पर राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 45 गेंद पर 7 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। इसमें से 25 रन उन्होंने आखिरी ओवर में बनाए। एनरिक नॉर्ट्जे के इस ओवर में पराग ने चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी।

मैंने आखिरी ओवर के लिए प्लानिंग करके रखा था - रियान पराग

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर नांद्रे बर्गर से बातचीत के दौरान रियान पराग ने एनरिक नॉर्ट्जे के खिलाफ आखिरी ओवर में विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

राजस्थान रॉयल्स के साथ ये मेरा छठा सीजन है। मैं जब 17 साल का था, तबसे ही इस टीम के लिए खेल रहा हूं। ये मेरा अब तक का हाईएस्ट स्कोर है। मुझे काफी खुशी हो रही है और उस आखिरी ओवर की प्लानिंग मैंने करके रखी थी। जब आपका प्लान सफल हो जाता है तो फिर काफी खुशी मिलती है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्सको 12 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5 विकेट खोकर 173 रन ही बना पाई। रियान पराग को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड में लगातार दूसरी जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता