Create

अगर पुजारा और रहाणे दोनों को तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो मुझे काफी हैरानी होगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों एक बार फिर फ्लॉप रहे
चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे दोनों एक बार फिर फ्लॉप रहे
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर दोनों खिलाड़ियों को तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो मुझे काफी हैरानी होगी। उनके मुताबिक इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए।

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप रहे। जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में दोनों ही खिलाड़ी सस्ते में आउट हो गए। पुजारा ने 33 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 3 रन बनाए, वहीं अजिंक्य रहाणे बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। वहीं भारतीय टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 202 रन बनाकर सिमट गई।

पुजारा और रहाणे को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए - निखिल चोपड़ा

खेलनीति पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान निखिल चोपड़ा ने पुजारा और रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मुझे नहीं लगता है कि जिस गेंद पर पुजारा और रहाणे आउट हुए वो विकेट टेकिंग गेंद थी। अगर इन दोनों ही प्लेयर्स को तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिले तो फिर मुझे काफी हैरानी होगी। इनमें से एक प्लेयर को बाहर करके विराट कोहली को शामिल किया जा सकता है। अगर इसी मुकाबले में आप सीरीज जीत जाएं तो फिर अगले टेस्ट मैच में हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर को मौका देकर उन्हें ग्रूम किया जा सकता है।"

आपको बता दें कि पुजारा और रहाणे लगातार फ्लॉप हो रहे हैं और बार-बार उनको मौके दिए जा रहे हैं। हालांकि साउथ अफ्रीका का टूर इन प्लेयर्स के लिए लास्ट चांस हो सकता है। इसीलिए दोनों प्लेयर्स का बेहतरीन प्रदर्शन करना जरूरी है। शायद अगले मैच में किसी एक प्लेयर को ड्रॉप भी कर दिया जाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...