Create
Notifications

'राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का पूर्ण कोच नहीं बनाया जाएगा, तो मुझे हैरानी होगी'

England Lions v India A - Day Three
England Lions v India A - Day Three
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की चौकस निगाहों में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के एक अच्छे समूह के साथ भारतीय टीम (Indian Team) रविवार को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे के लिए मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। पूर्व भारतीय महिला कोच डब्ल्यूवी रमन ने द्रविड़ के निकट भविष्य में भारतीय कोच बनने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि अगर द्रविड़ को पूर्ण कोच नहीं बनाया जाता है, तो उन्हें हैरानी होगी।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए रमन ने कहा कि द्रविड़ भविष्य में पूर्व कोच बन सकते हैं। यह नहीं कहा जा सकता कि ऐसा कब होगा। निकट भविष्य में अगर ऐसा नहीं होता है, तो मुझे आश्चर्य होगा।

शिखर धवन श्रीलंकाई सीरीज के लिए भारतीय टीम की अगुआई करने के लिए बेताब होंगे। हालाँकि यह बल्लेबाज के लिए एक टेस्ट का समय है क्योंकि यह उनके और केएल राहुल के बीच भारतीय टी20 टीम में स्थान प्राप्त करने के लिए एक संघर्ष है। उन्होंने कहा कि धवन के पास कप्तानी का अनुभव नहीं है, यह कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उन्हें सबसे छोटे प्रारूप की टीम में स्थान बनाने के लिए धैर्य रखना होगा।

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International

श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारत की तरफ से शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ बतौर ओपनर खेल सकते हैं। पृथ्वी शॉ आईपीएल के दौरान बेहतरीन फॉर्म में भी थे। घरेलू क्रिकेट में भी शॉ ने अच्छा खेल दिखाया है और पहले भी वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए खेल चुके हैं। कुछ युवा ओपनर और भी टीम में हैं लेकिन पृथ्वी शॉ की जगह प्लेइंग इलेवन में पक्की नजर आती है।

श्रीलंकाई टीम में भी कई युवा और नए चेहरे हैं। सीनियरों का बोर्ड के साथ अनुबंध विवाद चल रहा है। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का यह एक अच्छा मौका होगा।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now