Create

एबी डीविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर लिया बड़ा फैसला

reaction-emoji
Naveen Sharma

एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर तमाम अटकलों पर विराम लग गया है। डीविलियर्स ने फिर से मैदान पर नहीं उतरने का निर्णय लिया है। दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज ने संन्यास के फैसले में संतुष्टि जताई है। आईपीएल के दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि एबी डीविलियर्स टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए खेल सकते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार एबी डीविलियर्स ने कहा है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे। एबी डीविलियर्स ने कहा कि उन्होंने यह तय कर लिया था और संन्यास का निर्णय अंतिम रहेगा।

एबी डीविलियर्स के खेलने की हुई थी बातें

इससे पहले आईपीएल के दौरान खबरें आई थी कि एबी डीविलियर्स फिर से मैदान पर उतर सकते हैं। दक्षिण अफ़्रीकी कोच मार्क बाउचर से भी उनकी बातचीत होने की खबरें आई थी। डीविलियर्स ने खुद कहा था कि वह आईपीएल के बाद मार्क बाउचर से बात करेंगे लेकिन टीम में जगह होने पर ही वह खेलने के बारे में निर्णय लेंगे। एबीडी ने यह भी कहा था कि मार्क बाउचर के साथ मेरी कभी-कभी थोड़ी बातचीत हुई है लेकिन खेलने के बारे में अब तक बात नहीं हुई है।

गौरतलब है कि आईपीएल में कुछ बेहतरीन पारियों के बाद फैन्स की भी हसरतें थी कि एबी डीविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के लिए एक बार फिर से मैदान पर उतरे। हालांकि अंतिम निर्णय कोच और दक्षिण अफ़्रीकी टीम मैनेजमेंट के हाथ में था लेकिन एबी डीविलियर्स ने खुद ही इस बारे में सोचते हुए संन्यास का निर्णय बरकरार रखने का निर्णय लिया है।

विभिन्न टी20 लीग में एबी डीविलियर्स के बेहतरीन शॉट देखते हुए यही लगता है कि इस खिलाड़ी ने संन्यास लेने में जल्दी कर दी। हालांकि डी विलियर्स ने कुछ मौकों पर कहा है कि मैं अपने संन्यास लेने के निर्णय से संतुष्ट हूँ।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...