Create
Notifications

अगर एबी डीविलियर्स आरसीबी कैंप में दोबारा दिखें तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी, पूर्व ओपनर का बयान

एबी डीविलियर्स आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज थे
एबी डीविलियर्स आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज थे
Nitesh
ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भले ही डीविलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वो दोबारा आरसीबी कैंप में लौट सकते हैं और इससे उन्हें हैरानी नहीं होगी।

हाल ही में एबी डीविलियर्स ने आरसीबी टीम के साथ कोच के तौर पर जुड़ने की इच्छा जताई थी। डीविलियर्स ने कहा था कि मैं अब भी मानता हूं कि मुझे दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ एक भूमिका निभानी है। मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा लेकिन मैं इसे अपने हाथ में लेकर देखना चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले कुछ वर्षों से क्षमता वाले युवाओं की तरफ देख रहा हूं और मेंटरिंग कर रहा हूं।

एबी डीविलियर्स मेंटर के तौर पर आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने एबी डीविलियर्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर संजय बांगर आरसीबी के हेड कोच हैं लेकिन मुझे हैरानी नहीं होगी अगर एबी डीविलियर्स इस साल भी आरसीबी कैंप में दिखते हैं। आईपीएल का ये एक रिवाज रहा है। किसी फ्रेंचाइजी के लिए अगर किसी प्लेयर ने लंबे समय तक खेला है तो रिटायरमेंट के बाद वो मेंटर या फिर कोच के तौर पर टीम में जरूर वापस आता है। वहीं आरसीबी ने खुद डीविलियर्स को एप्रोच किया होगा।"

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स ने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। एबी डीविलियर्स के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेले हैं। वहीं आईपीएल में उन्होंने 184 मैचों में शिरकत की है और इस दौरान उन्होंने कई यादगार पारियां खेली हैं।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now