Create

अगर मुझे मौका मिले तो मैं विराट कोहली का विकेट लेना पसंद करूंगा, कनाडा के प्रमुख गेंदबाज का बयान

Nitesh
साद बिन जफर के नाम एक जबरदस्त रिकॉर्ड है
साद बिन जफर के नाम एक जबरदस्त रिकॉर्ड है

कनाडा के प्रमुख गेंदबाज साद बिन जफर ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो फिर वो विराट कोहली का विकेट लेना चाहेंगे।

साद बिन जफर कनाडा के बेहतरीन गेंदबाज हैं। आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका क्वालीफायर के मुकाबले में पनामा के खिलाफ उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी की थी। साद बिन जफर ने उस मुकाबले में अपने चार ओवरों के स्पेल में एक भी रन नहीं दिए थे और ये कारनामा करने वाले वो पहले गेंदबाज बने थे। कनाडा ने उस मैच में पनामा को मात दी थी।

साद बिन जफर ने ग्लोबल टी20 कनाडा में किया था बेहतरीन प्रदर्शन

साद बिन जफर मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं लेकिन 17 साल की उम्र में वो पाकिस्तान से कनाडा चले गए। 2018 में ग्लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट के फाइनल में उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने 79 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली थी और दो विकेट भी चटकाए थे और टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था।

क्रिकट्रैकर के साथ खास बातचीत में साद बिन जफर ने कई सारे सवालों के जवाब दिए। उन्होंने राहुल द्रविड़ और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान की काफी तारीफ की और कहा कि वो उनके काफी बड़े प्रशंसक हैं।

साद बिन जफर ने ये भी बताया कि उनका ड्रीम विकेट कौन होगा। उनसे इस बारे में जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली उनके ड्रीम विकेट होंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो विराट कोहली का विकेट चटकाना चाहेंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और इसीलिए हर एक गेंदबाज का सपना होता है कि वो उनका विकेट जरूर निकाले।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment